Today Breaking News

Ghazipur: मिर्चा पाउर डालकर बदमाश सोने की चेन लेकर फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां कोतवाली के बेटाबरकलां गांव में शुक्रवार की रात नकाबपोश बदमाश एक अधेड़ के आंख में मिर्चा पाउडर डालकर उसके गले से सोने का चेन लेकर फरार हो गये। अधेड़ ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

बेटाबरकलां के रहने वाले रविंद्र राय ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद वह टीवी देख रहे थे। तभी अचानक लाईट चली गयी। इसके बाद वह दरवाजा खोल कर बाहर निकले और अगल-बगल देखा, तो पता चला कि सभी के यहां लाइट है। इसके बाद उन्होंने घर के लाइट में फॉल्ट समझ कर घर का इनवर्टर जला कर सोने चले गये। चारपाई पर सोते समय एक व्यक्ति उनके गर्दन का चैन खींचने लगा। इस पर उनकी नींद खुल गयी और उन्होंने शोर मचाना शुरू किया और उसे दौड़ा लिया। इस दौरान आंगन में रखे पत्थर से उनके पैर में चोट लग गयी, जिससे वह गिर पड़े और वहीं बदमाश छत पर चढ कर भागने का प्रयास किया। 


जब सफलता नहीं मिली, तो बदमाश वापस आया और उनके आंख में मिर्चा पाउडर डाल दिया। इसके बाद बदमाश घर का मुख्य गेट खोल कर भाग निकला। इस दौरान अधेड़ ने बदमाश को पकड़ भी लिया था, लेकिन वह छुड़ाकर भागने में कामयाब रहा। रविन्द्र राय के चीखने-चिल्लाने की आवज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकला था। लोगों ने जब टॉर्च जलाकर देखा, तो पता चला कि उनके घर की बिजली का तार किसी ने काट दिया था। ग्रामीणों ने बताया कि वह घर में अकेले रहते थे। इसकी जानकारी बदमाशों को रही होगी। इस कारण बेखौफ होकर बदमाश ने इसे अंजाम दिया होगा। इस संबंध में कोतवाल रवीन्द्र भूषण मौर्य ने बताया कि अब तक तहरीर नहीं मिली है। लेकिन सूचना मिली है, जिसके अनुसार जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


'