Today Breaking News

Ghazipur: मिनी बस की चपेट में आने से बाइक सवार विद्युतकर्मी की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहरियाबाद से मजुई मार्ग पर चकफरीद स्थित बौद्ध विहार गेट के पास मंगलवार की सुबह एक मिनी बस की जद में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बहरियाबाद पुलिस शव को कब्जे में लेने के साथ ही क्षतिग्रस्त बाइक, बैग व बस का टूटा हुआ ऐंगल लेकर थाने आई। 

मृतक के पास मिले कागजात के जरिये उसकी पहचान कूढ़ाचौर थाना नंदगंज निवासी के रूप में की गई। सूचना पर परिजन थाने पर पहुंचे और मृतक के भाई ने बस चालक के खिलाफ तहरीर दी। उधर मौके से फरार बस को चालक समेत सादात पुलिस ने हिरासत में ले लिया। नंदगंज थाना क्षेत्र के कूढ़ाचौर (सिरगिथा) गांव निवासी जयप्रकाश यादव (30) पुत्र रामदरश यादव अपनी बाइक से ड्यूटी पर लालगंज जा रहा था। जैसे ही वह चकफरीद (बहरियाबाद) बाजार स्थित बौद्ध विहार गेट के पास पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रही बस की चपेट में आ गया। 


बस में निकले एंगिल में फंस जाने से वह घसीटते हुए कुछ दूर चला गया। गम्भीर रूप से जख्मी होकने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक आजमगढ़ जिले के लालगंज फीडर पर मीटर रीडर के पद पर संविदाकर्मी था। परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी इसी वर्ष 30 अप्रैल को चंदौली के मारूफपुर गांव में लालजी यादव की पुत्री अंजली से हुई थी। पत्नी अंजली के हाथों की मेंहदी का रंग अभी पूरी तरह से छूट भी नहीं पाया था कि मांग के सिंदूर का रंग मिट गया। मृतक सात भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था। 


सूचना मिलते ही भाई व पिता के साथ ही अन्य लोग  बहरियाबाद थाने पहुंच गए और दहाड़े मार-मारकर रोने बिलखने लगे। मृतक सात भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था। तीन बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। दो छोटे भाई प्रमोद व रवि प्रकाश अभी घर पर ही रहते हुए  खेती-बारी का कार्य देखते हैं। सूचना पर घर की महिलाओं सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई प्रमोद यादव की तहरीर पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


'