Today Breaking News

Ghazipur: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भावी प्रत्याशियों को लॉलीपाप दे रहे हैं नवनिर्वाचित सदस्य

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद के चुनाव की अभी तक सरकारी बिगुल नही बजा है लेकिन अध्‍यक्ष पद के भावी उम्‍मीदवारों की गणेश परिक्रमा शुरु कर दी है। तरह-तरह के प्रलेाभन के जाल में फंसा कर मतदाताओं को अपनी पात में बिठाने का प्रयास कर रहे हैं। 

वहीं नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्‍य भी किसी से कम नही हैं। वह अपने दरवाजे पर आये हुए सभी भावी प्रत्‍याशियों को लॉलीपाप देकर पीठ ठोंक कर विदा कर दे रहे हैं। अब ऐसे में प्रत्‍याशियों की हालत बहुत ही अजीब-गरीब हो गयी है कि वह निर्णय नही ले पा रहा है कि यह सदस्‍य हमारे पक्ष में मतदान करेगा कि विरोध से हाथ मिला लेगा। सदस्‍य भावी प्रत्‍याशियों को ऐसी लुभावनी बातों में उलझा दे रहे हैं कि प्रत्‍याशियों को लगता है कि कुछ भी हो जाये यह सदस्‍य मेरे साथ खड़ा रहेगा और चुनाव में मतदान देगा लेकिन तभी भावी प्रत्‍याशी के मुखबिर द्वारा सूचना मिलती है दूसरे प्रत्‍याशी आये थे और माननीय सदस्‍य महोदय से काफी आत्‍मीय वार्ता हुआ और एकांत में लंबी बातें चलीं। 


चुनाव के इस चरित्र से प्रत्‍याशियों का समीकरण प्रतिदिन गड़बड़ा जा रहा है। कभी कुछ लोगों को अपने पाले में रखते हैं तो कुछ ही घंटे बाद उसे संदिग्‍ध मानना पड़ता है। वर्तमान समय में भाजपा के एक सदस्‍य डा. विजय यादव की पत्‍नी वंदना यादव जोरशोर से प्रचार कर रही हैं वहीं निर्दल प्रत्‍याशी के रुप में सपना सिंह पत्‍नी पंकज सिंह चंचल के तरफ से जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। समाजवादी पार्टी के चार संभावित उम्‍मीदवार जोरशोर से जनसंपर्क में लगे हुए हैं।


'