Today Breaking News

आजमगढ़ में CM योगी की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के समय पहुंची गाय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोंडा में कोरोना वायरस संक्रमण की समीक्षा तथा गांव का निरीक्षण करने के बाद हेलिकॉप्टर से आजमगढ़ रवाना हुए। आजमगढ़ में उनकी सुरक्षा में चूक हो गई। यहां पर पुलिस लाइन में जब हेलिकॉप्टर लैंड हो रहा था, तभी हैलीपैड के पास एक गाय आ गई। बाद में पुलिसकर्मियों ने उसको भगाया। आजमगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड की समीक्षा करने के बाद वाराणसी रवाना हो गए।

गोंडा से चलने के बाद सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर जब आजमगढ़ पुलिस लाइन के हैलीपैड पर लैंड होने को था, तभी एक गाय के हेलीपैड की ओर दौड़ लगाने से सुरक्षाकर्मियों में खलबली मच गई। गाय को हेलीपैड की तरफ जाता देखकर सुरक्षाकर्मियों  के हाथ पांव फूल गए। किसी तरह वहां से गाय को डंडा मारकर दूसरी तरफ भगाया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आजमगढ़ दौरे में आज सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। यहां उनके हेलीकॉप्टर के उतरते समय उसके नजदीक गाय दौड़ पड़ी। कुछ पुलिसकर्मियों ने उसको दूसरी तरफ भगाया तब, सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग हो सकी। करीब दो बजे आजमगढ़ पुलिस लाइन में उनका हेलीकॉप्टर लैंड करता कि वहां पर कहीं से एक गाय पहुंच गई। वहां पर उड़ती धूल के बीच में भी सुरक्षाकॢमयों ने उस गाय को हेलीपैड की ओर जाने से रोक दिया।


यहां पर लैंड करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर रवाना हो गए। उनके साथ में फूलपुर से भाजपा विधायक अरुणकांत यादव, बलिया से एमएलसी विजय बहादुर पाठक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष सहित मौजूद थे।

'