Today Breaking News

मामूली बात पर घरातियों-बारातियों में जमकर हुई मारपीट, दूल्‍हे के चाचा की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के कोतवाली क्षेत्र के बाकराबाद गांव में बुधवार को आई बारात में मामूली से विवाद को लेकर हमलावरों ने दूल्हे के चाचा को इस कदर पीटा कि उनकी मौत हो गयी। घटना के चलते मौके पर अफरा तफरी मच गयी। मारपीट के दौरान  चार लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद बारात बिना विवाह किए ही वापस लौट गई। पुलिस ने मामले में दूल्हे के पिता की तहरीर पर 8 नामजद तथा 5 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर ली है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर सवाई गांव निवासी राधेश्याम के पुत्र राज की शादी बाकराबाद निवासी प्रेमचंद की बेटी मन्तोषी के साथ तय हुई थी। 26 मई बुधवार को धूमधाम से बारात बाकराबाद आयी। बारातियों की कन्या पक्ष के लोगों ने आवभगत की। बारात के अधिकांश लोग खा पीकर रात लगभग साढ़े दस बजे घर वापस लौट गए। इसी बीच कन्या पक्ष के लोगो के बीच विवाद हो गया । विवाद की जानकारी होने पर बाराती पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उपद्रवियों ने बारातियों को निशाना बनाकर मारना पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान रामपुर सवाई निवासी दूल्हे के चाचा 50 वर्षीय घनश्याम ,उमाशंकर, रमाशंकर,अच्छेलाल,महेंद्र कुमार यादव को चोट आई।


गम्भीर रूप से घायल घनश्याम को लेकर लोग अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात ही में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राधेश्याम ने घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर आरोप लगाया है कि उनकी लड़की के पिता प्रेमचंद से पुरानी रंजिश थी,जिसका बदला लेने के लिए शादी में उपद्रव किया।उनकी तहरीर पर घटना को अंजाम देने वाले 13 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


'