Today Breaking News

Ghazipur: कोरोना से चार संक्रमित मरीजों की मौत, 35 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम आने पर चिकित्सकों ने राहत की सास लिया। मंगलवार 35 संक्रमित मिलने से राहत रही। जबकि चार संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अब तक 236 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

जिले में मंगलवार को सीएमओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार 35 नये संक्रमित मिले है। अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20545 हो गई है। सोमवार को जिले में 435 रोगी स्वस्थ हुए है। अब स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 15 हजार 272 हो गई है। वहीं 5835 संक्रमित मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहाहै। अब तक जिले में 236 रोगियों की चपेट में आकर मौत हो चुकी है। जिले में अब तक चार लाख 74 हजार 318 लोगों के सैंपल जांच को भेजे जा चुके है। जांच रिपोर्ट के अनुसार चार लाख 44 हजार 776 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव पाये गये।


वहीं स्वास्थ्य विभाग को 2045 लोगों के जांच रिपोर्ट का इंतजार है। नोडल अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि मई में अबतक के सबसे कम मरीज संक्रमित मिले है। 35 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं चार मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बुखार, खांसी और खराश होने पर रोग छिपाये नहीं, योग्य चिकित्सक से सलाह लें। आवश्यकता पड़ने पर कोरोना की जांच कराए। चिकित्सक द्वारा दी गई दवाओं का नियमित रूप से प्रयोग करें। घर से निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें। कम से कम दो मीटर की शारीरिक दूरी का पालन करें।


'