Today Breaking News

Ghazipur: विद्युत उपकेन्द्र में खराबी के चलते बाधित रही 12 घंटे आपूर्ति

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बारिश होने के चलते रेवतीपुर गांव स्थित विद्युत उपकेन्द्र से गुरुवार की भोर से करीब 12 घंटे विद्युत आपूर्ति प्रभावित रही। विद्युत आपूर्ति नहीं होने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रेवतीपुर उपकेंद्र से तीन फीडरों का संचालन होता है। इसमें गगरन, बारा व रेवतीपुर है। 

विद्युत आपूर्ति नहीं होने से निजी नलकूप, मोटरपंप आदि नहीं चलने से उपभोक्ताओं को पेयजल के लिए जूझना पड़ा। दर्जनों गांवों नवली, उतरौली, त्रिलोकपुर, नगदिलपुर, तिलवां, रामपुर, टौगा, नगसर, नरयनापुर, गगरन आदि गांवों के लोगों को निजी हैंडपंप का सहारा लेना पड़ा। इससे लोगों में उहापोह की स्थिति बनी रही। 


विद्युत कर्मियों के लगातार प्रयास के बाद दोपहर करीब 2:00 बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से बहाल हो सकी। इस सबंध में जेई हर्षित राय ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र के इनकमिंग फीडर का ब्रेकर नमी के कारण अचानक जल गया। इसके चलते विद्युत आपूर्ति बाधित हो गयी थी। कर्मचारियों के लगातार प्रयास के बाद मरम्मत का कार्य दोपहर 2:00 बजे तक चलता रहा। अब विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से चालू कर दिया गया है, जिससे उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली।

'