Today Breaking News

Ghazipur: जिले में कोरोना से दो मरीजों की मौत, दो नए मिले संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में संक्रमित मरीजों की मृत्यु के आंकड़ा थम नहीं रहा है, जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आई है। गुरुवार को दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले। वहीं दो संक्रमित मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अब तक 264 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला को कोरोनामुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान चलाए जा रहें है। नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम है। चिकित्सक सहित आशा व आंगनबाडी लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने की सलाह दे रहें है। कुल संक्रमितों की संख्या 21544 हो गई है। जिसमें 82 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। 


21016 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। वहीं इलाज के दौरान 264 लोगों की जान भी जा चुकी है। अबतक सात लाख 37 हजार 585 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें सात लाख 10 हजार 608 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना के नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि दो मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं दो संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। संक्रमण से बचाव के शासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करें। घर से निकलने के पूर्व मास्क पहने व बाजारों में उचित दूरी का पालन करें।

'