Today Breaking News

Ghazipur: ससुराल दवा लेने आये युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां रेलवे स्टेशन बाजार के वार्ड तीन निवासी सुरेंद्र पासवान (40) की बक्सर के पवनी कमरपुर हाल्ट के पास गुरुवार की सुबह किसी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कट गये। यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी बक्सर ने युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 

जहां हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार सुरेंद्र पासवान बुधवार को बलिया जिले के सोहांव स्थित अपने ससुराल दवा लेने गया हुआ था। जहां गुरुवार को बक्सर पहुंचने के पश्चात पैदल ही रेल की पटरियों के सहारे जा रहा था। तभी डाउन लाइन में किसी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर गंवा बैठा। 


रेल लाइन किनारे खून से लथपथ पड़े युवक को देख यात्रियों ने इसकी जानकारी बक्सर जीआरपी को दी। जहां घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर वह बक्सर की ओर रवाना हो गए। हालांकि दोनों पैर कटने से युवक की हालत गंभीर हो गयी थी। स्थिति को देख चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इस संबंध में बक्सर जीआरपी प्रभारी रामाशीष प्रसाद ने बताया कि यात्रियों की सूचना पर रेल पटरी किनारे पड़े युवक को उठाकर सदर अस्पताल भर्ती कराया गया था, हालत खराब होने पर यहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

'