Today Breaking News

भाजपा के राज में दुःख-दर्द समझने वाला कोई नहीं - अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सूबे में सियासत तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में सोमवार को आगरा के कारोबारी बेटे की हत्या मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा. पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "आगरा में कोल्ड स्टोरेज मालिक के बेटे की अपहरण के बाद हत्या से उप्र की जनता स्तब्ध है." शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना! उन्होंने आगे कहा कि संवेदनहीन भाजपा के राज में परिवारवालों का दुःख-दर्द समझने वाला कोई नहीं है. उप्र में व्यापार जगत के लोग आर्थिक के साथ ही आपराधिक उत्पीड़न के भी शिकार हैं.

दरअसल, आगरा में कोल्ड स्टोरेज के मालिक के बेटे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई. कारोबारी के लापता बेटे की तलाश में पुलिस ने जब उसके दोस्तों को हिरासत में लिया तो पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है. तब पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अपहरण के मामले को हत्या में तब्दील कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने फिरौती वसूलने के लिए कारोबारी के बेटे सचिन को अगवा किया था. यह मामला थाना न्यू आगरा इलाके का है. यहां 21 जून की शाम कारोबारी का बेटा सचिन अपने दोस्तों के साथ गया हुआ था. देर रात सचिन नहीं लौटा तो उसके घरवालों ने उसके मोबाइल पर कॉल की.


आगरा में कोल्ड स्टोरेज मालिक के बेटे की अपहरण के बाद हत्या से उप्र की जनता स्तब्ध है।शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना! संवेदनहीन भाजपा के राज में परिवारवालों का दुःख-दर्द समझने वाला कोई नहीं है। उप्र में व्यापार जगत के लोग आर्थिक के साथ ही आपराधिक उत्पीड़न के भी शिकार हैं।


सचिन के बजाए उसके दोस्त ने कॉल रिसीव की. दोस्त ने सचिन के परिजन को बताया कि सचिन ने ज्यादा शराब पी ली है और वह होश में नहीं है. उसने यह भी कहा कि वे लोग इस वक्त वह नोएडा में है और कल सुबह यानी 22 जून को आगरा लौटेंगे. 21 जून की रात 12 बजे के बाद सचिन का मोबाइल बंद हो गया. तब अगले दिन परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले की पड़ताल में पुलिस के साथ एसटीएफ भी लगी थी. पुलिस और एसटीएफ ने इस मामले में सचिन के दोस्त सुमित समेत 5 लोगों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो हत्या का राज खुला.

'