Today Breaking News

Ghazipur: वध को जा रहे गोवंश बरामद, गौशाला भेजे, तस्कर दबोचे गए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गैर प्रदेश में तस्करी के लिए जा रहे गोवंशों को रविवार दोपहर बाइक सवार युवकों ने पुलिस को पकड़वाया। युवकों ने पुलिस को फोन कर ग्राम गंगोली में एक लोडर में दो गोवंश जाने की सूचना दी, जिसके बाद तस्कर को गोवंश समेत दबोच लिया गया। गाड़ी को पकड़ने वाले अरुण पांडेय और सत्यम राय को लोगों ने शाबासी दी। वहीं नोनहरा पुलिस ने बरामदगी के बाद तस्कर को हिरासत में ले लिया।

वहीं दिलदारनगर पुलिस ने रविवार की सुबह पांच बजे पलिया-ताजपुर कुर्रा मार्ग पर वध के लिए बिहार ले जाये जा रहे पिकअप में लदी तीन गाय व एक बछड़ा को पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई में मौके से तस्कर भाग निकले। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ गौ वध का मुकदमा दर्ज किया है। 


थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह क्षेत्र में भ्रमण कर थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप में तस्कर गाय और बछड़ा लेकर बिहार जा रहे हैं। इस सूचना पर पहुंची पुलिस को देख उसका पीछा करने लगी, तभी अपने को घिरता देख पिकअप को छोड़ चालक सहित तस्कर वहां से भाग निकले। फिर पुलिस मौका पर पहुंचकर पिकअप को कब्जे में ले ली। पिकअप से तीन गाय व एक बछड़ा बरामद किया गया। पुलिस ने पशुओं को गौशाला भिजवा दिया।

'