Today Breaking News

शिवपाल यादव बोले: इस तरह आसानी से भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सकता है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या पहुंचे  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए एक ही गुरुमंत्र है और वह विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़े तो उन्हें आसानी से सत्ता से बाहर किया जा सकता है. शिवपाल यादव ने राम मंदिर ट्रस्ट पर लगे आरोपों पर कहा कि संपूर्ण देश की जनता ने चंदा दिया है, अपनी निधि समर्पण की एक-एक पाई का हिसाब होना चाहिए. इसकी जांच किसी निष्पक्ष संस्था द्वारा कराई जाए.

शिवपाल सिंह यादव रविवार को अयोध्या पहुंचे और हनुमान गुफा मंदिर में संतों से की मुलाकात किया. उन्होंने  संत समाज का आशीर्वाद लिया. शिवपाल यादव ने आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी द्वारा राममंदिर ट्रस्ट और भारतीय जनता पार्टी के ऊपर जमीन विवाद मामले पर लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव नजदीक है. 6 महीने बाद चुनाव हैं तो सरगर्मियां तेज होनी ही हैं. उन्होंने कहा कि हमने 2 साल पहले एक गैर भाजपा वाद का एक नारा दिया था और सभी पार्टी इकट्ठा होकर भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए भी प्रयास करें तो आसानी से सत्ता से बाहर किया जा सकता है.


जनता की एक-एक पाई हिसाब देना होगा 

राम मंदिर जमीन खरीद पर शिवपाल ने कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए संपूर्ण देश की जनता ने अपना समर्पण किया है, एक-एक पाई का हिसाब होना चाहिए. इस संपूर्ण मामले की निष्पक्ष संस्था के द्वारा जांच की जानी चाहिए. भाजपा पर हमलावर होते हुए बोले कि सत्ताधारी दल ने नोटबंदी के दरमियान बहुत ही पैसे एकत्रित किए हैं. उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है बावजूद उसके राम मंदिर के लिए उन्होंने अभियान चलाकर चंदा लिया है. भाजपा पर हमलावर बहुत होते हुए बोले कि नोटबंदी के कारण देश के खजाने का बुरा हाल हुआ है. पूरे देश की अर्थव्यवस्था चरमराई है. जिसका सीधा असर जनता पर पड़ रहा है साथ ही मांग करते हुए कहा कि जमीन खरीद मामले पर लगे हुए आरोपों को निश्चित निष्पक्षता दिखाते हुए निष्पक्ष संस्था से जांच भारतीय जनता पार्टी कराएं.


जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग

पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद पर पर्चा न दाखिल कर पाने वालों पर भी बोले शिवपाल सिंह यादव कहा सत्ता का दुरुपयोग हुआ है. चुनाव निष्पक्ष नहीं कराया गया है. इटावा में सपा को प्रगतिशील सपा ने अपना समर्थन दिया था. जिसका कारण रहा कि इटावा में केवल भाजपा को एक सीट मिली है. सपा के द्वारा जिला अध्यक्षों पर हुई कार्रवाई पर कहा कि यह शीर्ष नेतृत्व का कमजोर पक्ष है, कभी हमारी पार्टी को भाजपा की बी टीम बताने वाले यह देखें, अब बी टीम के तौर पर कौन काम कर रहा है.


अयोध्या के विकास के लिए विजन डॉक्यूमेंट को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अभी तक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कोई भी वादा पूरा नहीं कर पाए हैं. केवल झूठा वादा करते रहे हैं. कब तक या झूठे वादे चलेंगे हमने पहले एक नारा दिया था और कहा था कि गैर भाजपा वाद का नारा है. सभी विपक्ष एक साथ मिलकर यदि चुनाव लड़ेगा तो आसानी से भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सकता है. यदि सभी पार्टियां इकट्ठे नहीं होती तो फिर सभी 403 सीटों पर समाजवादी प्रगतिशील पार्टी चुनाव लड़ेगी. सरकार बनाएगी. हम इसके लिए बूथ स्तर पर तैयारी कर रहे हैं.

'