Today Breaking News

Ghazipur: कोरोना से तीन संक्रमित मरीजों की मौत, मचा हडकंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले के तीन संक्रमित मरीजों का दूसरे जनपद में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। वहीं तीन मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। तीन संक्रमित मरीजों के मौत की सूचना मिलते हीं स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों सहित स्वास्थ्य कर्मियों में हडकंप मच गया। करीब बीस दिन बाद जिले के तीन संक्रमित मरीजों की मौत एक साथ हुई है।

जिले में अबतक कोरोना से 268 मौत हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जनपद के कोरोनामुक्त करने के लिए लगातार जागरुकता अभियान चलाए जा रहें है। कोरोना संक्रमित मरीजों के संख्या में लगातार कमी आ रहीं है। विभाग की ओर से गठित टीम लगातार संक्रमण मुक्त करने के लिए अभियान चला रहें है। वहीं कोरोना के लक्षण मिलने वाले व्यक्तियों की सूची बनाकर मेडिकल टीम से जांच कराने में भी जुटे है। 


अब तक जिले में सात लाख 80 हजार 176 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराई गई है। इसमें 21572 संक्रमित व सात लाख 50 हजार 190 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। जिसमें 44 मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। 21038 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। 


जबकि 268 संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। एसीएमओ व नोडल डा. उमेश कुमार ने बताया कि जिले के तीन संक्रमित मरीजों का दूसरे जनपद में इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं तीन मरीजों का रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमण से बचाव के लिए मास्क जरूर पहने व बाजारों में उचित दूरी का ख्याल रखें।

'