Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में 120 लोगों को लगा कोरोना का टीका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आज यानी सोमवार को ग़ाज़ीपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में दवा मंडी, न्यू मार्केट मिश्र बाज़ार ग़ाज़ीपुर में कोविड टीकाकरण का प्रथम चरण सकुशल सम्पन हुआ। संस्था के जिला अध्य्क्ष श्री नागमणि मिश्र ने टीका ( कोविशिल्ड) की उपलब्धता सुनिश्चित करते हुवे संस्था के इस कायर्क्रम के प्रथम चरण को सकुशल संम्पन करवाया। 

कार्यक्रम की शुरुआत 10.30 मिनिट पर संस्था के अध्य्क्ष द्वारा आधिकारिक तौर पर वैक्सीन के बारे में वैक्सीन लगवाने के फायदे के बारे में बताया तथा समस्त लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही संस्था के बरिष्ठ सदस्य श्री अतुल अग्रवाल जी, श्री ज्योति चौरसिया जी, श्री राजेश राय जी,श्री अभय प्रकाश,श्री सुनील श्रीवास्तव, श्री विपिन बिहारी मिश्र युवा सदस्य श्री राजीव भारती जी , संस्था के मंत्री श्री ब्रजेश पांडेय जी एवम संगठन मंत्री राकेश कुमार त्रिपाठी जी ने वैक्सीन के फायदों के जिक्र करते हुवे लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर अपनी प्रतिबद्धता जताई। 


टीकाकरण के दौरान मेडिकल स्टाफ के साथ संस्था के सभी सदस्यो ने बढ़चढ़ के हिस्सा लिया और आयोजन को सफल बनाया। आज टीकाकरण के प्रथम चरण के दौरान कुल 120 लोगो को टीका लगाया गया। टीकाकरण प्रातः 10.30 मिनिट से शुरू होकर 3.30 मिनिट तक चला। टीकाकरण के दौरान पुनीत सिंघल, नवीन कुमार राय, लवकुश कुशवाहा, देवेंद्र प्रताप सिंह, अश्वनी राय, वीरेंद्र नाथ यादव ,नायाब अली,अंकित श्रीवास्तव इत्यादि लोग  मौजूद रहे अंत मे संस्था के महामंत्री श्री ब्रजेश पांडेय ने आभार व्यक्त किया और अध्यक्ष श्री नागमणि मिश्र ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुवे प्रथम चरण के टीकाकरण के समापन की घोषणा की।

'