Today Breaking News

बनारस के गांव में 'अखिलेश आएंगे 2022 में' गाने के नृत्य पर बवाल, छह लोग घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में रविवार की रात बहू भोज में 'अखिलेश आएंगे 2022 में' गाने पर नृत्य के दौरान बवाल हो गया। गाने के दौरान आर्केस्ट्रा की डांसर का हाथ पकड़कर मंच से नीचे खींच लेने पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी - डंडे चले, जिससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस मामले में आयोजक कन्हैया की तहरीर पर छह नामजद सहित दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं हरहुआ चौकी इंचार्ज धनंजय सिंह की तहरीर पर आयोजक के खिलाफ महामारी अधिनियम व लाक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया।

गांव के मुन्ना यादव के भतीजे कन्हैया लाल यादव की गत चार जून को शादी हुई थी। छह जून को बहू भोज का कार्यक्रम था और इस दौरान उनके तरफ से आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान रात 12 बजे एक युवक ने डांसर का हाथ पकड़कर स्टेज से नीचे खींच लिया। इसी बात को लेकर आर्केस्ट्रा संचालक और वहां मौजूद लोगों ने युवक को दो तीन थप्पड़ मार दिया। उसके बाद युवक अपने दो दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडा लेकर वहां पहुंचा और बवाल करना शुरू कर दिया। कुर्सी के साथ ही वाहनों का शीशा भी तोड़ दिया गया। दुल्हे ने आरोप लगाया कि उत्पाती लोगों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड?ानी करने के साथ ही एक कमरे का दरवाजा ही तोड़ दिया और शादी में मिली चेन भी नोंच ले गए। इस दौरान दूल्हे की मौसी का सिर फट गया और पिंटू, किशन और सुरेश भी घायल हो गए।


मारपीट करने वाले युवकों ने आर्केस्ट्रा के वाहन और रिश्तेदारों को भी घेर लिया। इस पर परिवारीजन ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक और डांसर को वहां से निकलवाया। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि एक युवक को बिना बात के मारा पीटा गया। बीच-बचाव करने पर दूल्हे के घरवाले मारपीट करने लगे। दूसरे पक्ष के भी तीन लोगों को चोट लगी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आर्केस्ट्रा के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी।


डीजे पर डांस को लेकर बराती-घराती भिड़े, दूल्हा भागा

मिर्जामुराद : क्षेत्र के पुरंदरपुर (अदमापुर) गांव में सोमवार की शाम डीजे पर डांस को लेकर बराती-घराती आपस में भिड़ गए। दोनो ओर से लाठी-डंडा व कु?सयां चलने से दर्जनभर चोटिल हो गए।


इस दौरान मौके की स्थिति देख दूल्हा जान बचा कर कार से भाग निकला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दूल्हा को बुलवा कर निकाह कराया।मिर्जामुराद क्षेत्र के पिलोरी गांव निवासी असलम की शादी थी। दोपहर वर पक्ष बरात लेकर कन्या पक्ष के यहां पहुंचा। मिर्जामुराद व जंसा थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित गांव के बगीचे में जनवासा था। निकाह के लिए दरवाजे पर जाते समय डीजे पर डांस को लेकर बराती-घराती के बीच विवाद होने लगा। कहासुनी चल रही थी कि तभी दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट होने लगी। 


लाठी-डंडा व प्लास्टिक की कु?सयां चलने से दूल्हे के चाचा इम्तियाज, रहीम, रहमत, शाहरुख, आलम, मैनुद्दीन, फिरोज तथा दुल्हन का भाई इरफान, मामा काजू समेत अन्य चोटिल हो गए। प्लास्टिक की कई कुर्सियां भी टूट गई। पुलिस व ग्रामप्रधान प्रतिनिधि राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता की मौजूदगी में मौलवी द्वारा निकाह कराया गया।

'