Today Breaking News

पुलिस वाले ने शादी से किया इनकार, फिर चली पंचायत में प्रेमी ने दारोगा प्रेमिका को पीटा, फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के घाटमपुर में प्रेम संबंधों का एक मामला चर्चा का विषय बना रहा। घाटमपुर थाने के पास शादी को लेकर प्रेमी-प्रेमिका दरोगा के बीच जमकर झड़प हुई, पुरुष दरोगा ने महिला को पीट तक दिया। आठ घंटे तक साथी पुलिसवालों ने पंचायत की पर दरोगा प्रेमिका के साथ विवाह करने को तैयार नहीं हुआ। आखिरकार महिला दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर चली गई।

कस्बा कोतवाली के एक हल्के में तैनात दरोगा के कानपुर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा से दो साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। महिला ने शादी का दबाव बनाया तो दरोगा ने इनकार कर दिया। कई दिनों तक तो विवाद चलता रहा पर बात नहीं बनी तो रविवार को महिला घाटमपुर थाने के सामने स्थित पुलिस आवास में रह रहे दरोगा के क्वार्टर तक पहुंच गई। 


आरोप है कि विवाद के दौरान दरोगा ने महिला से मारपीट की। महिला कोतवाली पहुंची तो साथी पुलिसकर्मियों ने सुलह करानी शुरू कर दी। दरोगा के आवास से ही शुरू हुई पंचायत घंटों चली, पुलिस वालों ने शादी करने का दबाव बनाया लेकिन नतीजा नहीं निकला। आरोपित दरोगा ने कुछ दिन का समय मांगा है। 


महिला दरोगा कहते हुए लौट गई कि यदि तय समय के भीतर सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो रिपोर्ट दर्ज कराएगी। इंस्पेक्टर के मुताबिक विवाद की जानकारी तो है लेकिन महिला दरोगा ने शिकायत नहीं की। शिकायत मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

'