Today Breaking News

अमरूद बेच रही बुजुर्ग महिला को देख भावुक हुए IPS नवनीत सिकेरा; जानिए क्या कहा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है। वहीं कई दिनों की सख्त पाबंदियों के बाद अब अर्थव्यवस्था को खोला जा रहा है। वहीं लोग अपना पेट पालने के लिए रोगजार की ओर लौट रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें, उस पोस्ट में एक बुजुर्ग महिला सड़क किनारे अमरूद बेचती नजर आ रही हैं। 



IPS अफसर नवनीत सिकेरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मोल भाव vs दिल का भाव, बहुत दिनों बाद लॉकडाउन खुला है। ये तस्वीर हर सड़क की है, हर गली मोहल्ले की है। बिना मोल भाव के सिर्फ अपने दिल के भाव से ले लेना। पेट भर गया तो ठीक से सो लेंगे दुआ देंगे।'


बता दें, IPS नवनीत सिकेरा ने लोगों से अपील की है कि महामारी के दौरान लोग लोकल फलों को खरीदकर खाएं। इससे स्थानीय लोगों को रोजगार मिल सकेगा और महामारी के दौरान उनकी मदद भी हो जाएगी।   


आपको बता दें, नवनीत अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उनके पोस्ट में लोगों को कैसे मदद पहुंचे उसकी झलक दिखाई पड़ती है। 


देश में कोरोना की स्थिति

आपको बता दें, भारत में कोरोना के 60,471 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,95,70,881 हुई। 2,726 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 3,77,031 हो गई है। 1,17,525 नए डिस्चार्ज के बाद कुल डिस्चार्ज की संख्या 2,82,80,472  हुई। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 9,13,378 है।


वहीं देश में अब कोरोना के मामले कम हो रहे हैं। भारत में आज 75 दिनों बाद कोरोना वायरस के सबसे कम नए मामले आए। दैनिक पॉजिटिविटी रेट 3.45% है, जो लगातार 8 दिनों से 5% से कम है।

'