Today Breaking News

गाजीपुर शहर की काली नगर कालोनी में बजबजाती नालियाँ दे रही संक्रामक रोगों को दावत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से सटा जनपद का वीआईपी मुहल्ला काली नगर कालोनी जो फूल्लनपुर ग्रामसभा के अन्तर्गत आता है इस समय जल जमाव और गंदगी के अम्बार से जूझ रहा है और संक्रामक रोगों को दावत दे रहा है। मुहल्ले के लोगों का कहना है कि इस समय कोविड महामारी की वजह से घरों में कैद हैं। 

कोरोना की तीसरी लहर का असर बच्चों पर पड़ने वाला है इसका भी डर सता रहा है उपर से घरों के सामने की बजबजाती नलियों की बदबू संक्रामक रोगों का दावत दे रही हैं। बता दें कि इस कालोनी मे अधिकतर वीआईपी लोगों का ही निवास है, यहाँ काली माता का मन्दिर है जहां बाहर से भी लोग पूजा-पाठ करने भी आते है। स्थानीय लोगों का कहना है पहले काली नगर कालोनी का साफ सफाई और दवा का छिड़काव नियमित होता रहता था। 


लेकिन जबसे इस गांव के नये प्रधान निर्वाचित हुए हैं तब से यह कालोनी उपेक्षा का शिकार हो गयी है। बरसात के बाद जमा पानी और जगह जगह गंदगी का अंबार इस समय काली नगर कालोनी की पहचान बन गयी है। मोहल्ले में जल निकासी के लिये नालिया तो बनी है लेकिन इसकी सफाई न होने के कारण पानी सड़को पर ही बहता रहता है। स्थानीय लोगों को अब संक्रामक बिमारियों के फैलने का खतरा महसूस हो रहा है।

'