Today Breaking News

Ghazipur: पिता संग घाट नहाने गया पुत्र नदी में डूबा, तलाश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिलदारनगर क्षेत्र के अमौरा गांव के पास बुधवार को पिता संग कर्मनाशा नदी में घाट नहाने गए जुड़वा भाई अभिषेक व अजय यादव (18) गहरे पानी में डूब गए। ग्रामीणों ने अजय को बचा लिया, लेकिन अभिषेक तेज धारा में समाहित हो गया। पुलिस गोताखोरों को बुलाकर अभिषेक को तलाश करने में जुट गई। युवक के नदी में डूबने से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई वहीं स्वजन भी घाट पर रोते-बिलखते रहे।

रामप्रवेश यादव के पिता की कोरोना काल में बीते चार मई को वाराणसी में मौत हो गई थी। इससे उनका श्राद्ध कर्म नहीं हो सका था। 20 जून को रामप्रवेश स्वजनों संग गांव पहुंचे और 21जून से पिता के श्राद्ध कर्म में जुट गए। बुधवार को रामप्रवेश अपने जुड़वा बेटे अभिषेक व अजय को लेकर घाट नहाने कर्मनाशा नदी गए। पिता के नहाने के बाद दोनों भाई नदी में नहाने लगे। इसी दौरान दोनों गहरे स्थान पर जाकर डूबने लगे। यह देख रामप्रवेश चीख-पुकार मचाने लगे। घाट पर मौजूद लोग नदी में कूद गए और अजय को बचा लिया,लेकिन अभिषेक गहरे पानी में डूब गया। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला।


उधर, सूचना पाकर थानाध्यक्ष कमलेश पाल दल बल के साथ पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर उसे खोजवाने लगे। पुत्र के नदी में डूबने से पिता रामप्रवेश यादव बेहाल हो गए थे। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि नदी में डूबे अभिषेक का गोताखोरों की मदद से तलाश किया जा रहा है।

'