Today Breaking News

कोरोना के साथ राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा उत्तर प्रदेश - अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण के साथ ही राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री का नियंत्रण भी ढीला पड़ता जा रहा है। जिस तरह दिल्ली-लखनऊ के बीच तनातनी के संकेत हैं, उससे लगता है कि जो दिख रहा है वह अगले संकट का संकेत हैं। अखिलेश ने कहा कि सरकार नाकाम है और मुख्यमंत्री निष्क्रिय, फिर भी दिल्ली की दौड़ किस लिए हो रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि भाजपा ने राजनीतिक संक्रमण फैलाने में कम योगदान नहीं किया है। शासन प्रशासन को सांप्रदायिक आधार पर चलाने का कुप्रयास भाजपा सरकार ने किया है। इस सरकार ने बदले की भावना से विपक्षी नेताओं के खिलाफ निंदा अभियान चलाकर अपनी घटिया मानसिकता प्रदर्शित की है। भाजपा राज में कोरोना एक्ट की सारी कार्यवाही विपक्ष और आम जनता के लिए है। मेरठ में भाजपा मंडल मंत्री ने तो बाकायदा, होर्डिंग लगाकर जनता को सुझाव दिया कि यदि आप स्वस्थ्य हैं तो मास्क न लगाएं।


अखिलेश यादव ने कहा कि विशेषज्ञ बता रहे हैं कि तीसरी लहर भी आने वाली है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं जताई जा रही हैं। टीकाकरण की रफ्तार धीमी है। प्रदेश में सभी को मुफ्त टीका लगाने का प्रचार तो जोरशोर से किया गया है, लेकिन आनलाइन-आफलाइन के झमेले में गांव वाला परेशान है। अपनी साख बचाने को जीवन से खिलवाड़ करने वाली भाजपा सरकार के प्रबंधन का पाखंड भी सबके सामने आ गया है।


सपा ने अलीगढ़ के कई पदाधिकारी किए घोषित : समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को अलीगढ़ के समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड व समाजवादी छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष घोषित कर दिए हैं। पार्टी ने मोहम्मद सालिम को समाजवादी युवजन सभा का महानगर अध्यक्ष घोषित किया है। कौशल दिवाकर को समाजवादी लोहिया वाहिनी का महानगर अध्यक्ष बनाया है। इसी प्रकार इसरार सोलंकी को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड का अध्यक्ष व सज्जन यादव को समाजवादी छात्र सभा अध्यक्ष घोषित किया गया है।

'