Today Breaking News

Ghazipur: तीस हजार नगदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर चोरों ने किया हाथ साफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर थाना क्षेत्र के टौंगा गांव में रविवार रात एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। शातिर चोरों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब परिवार शादी समारोह में गाजीपुर गया था। चोर घर से तीस हजार नगदी समेत लाखों रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गये। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पीड़ित ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

रविवार की रात टौगा गांव निवासी उमेशचंद्र की बेटी की शादी थी, पूरा परिवार गाजीपुर शहर स्थित मैरेज हाल में हुआ था। रविवार की देर रात घर चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और लाखों के आभूषण व कीमत सामान चुरा ले गये। रमेश उपाध्याया ने बताया कि रात में परिवार शादी में था, तभी गांव के लोगों ने घर में चोरी होने की सूचना दी। आकर देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और घर में रखे नगदी समेत 12 अंगूठी, एक बाली, एक झुमका, नगदी समेत अन्य कीमती सामान गायब था। 


इसके बाद सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इधर ग्रामीणों ने बताया कि गांव में अब तक दर्जनों चोरियां हो चुकी हैं पर पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पायी है। इसे लेकर गांव वालों में भय बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस कभी रात में गश्त करती नजर नहीं आती है। गांव में लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद पुलिस इसपर कोई ध्यान नहीं दे रही। गांव में लगातार ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि चोरी होने की घटना की जानकारी मिली है। चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले की जानकारी कर जल्द इसका खुलासा कर दिया जायेगा।

'