Today Breaking News

प्रेमिका का जन्मदिन मनाने पहुंचा युवक, गांव वालों ने पकड़कर करा दी शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में बढ़ते ऑनर किलिंग के मामलों के बीच सहारनपुर में एक गांव के लोगों ने अनोखी पहल की है. प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर गांव के लोगों ने उसकी शादी करा दी. गांव के जिम्मेदार लोगों ने आपस में बैठकर दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया था. उन्होंने दोनों की शादी कराने के बाद लड़की को लड़के के साथ भेज दिया. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि थाना देहात कोतवाली अंतर्गत गोपालपुरा गांव निवासी सत्यम (22) अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रविवार को उसके गांव सुभरी में पहुंचा था. बताया जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने के लिए आया था. गांव वालों ने दोनों को खेत से पकड़ लिया और बाहर लेकर आए. 


जानकारी के मुताबिक सूचना पर थाना नागल पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने युवक के परिजनों को फोन कर गांव सुभरी में बुला लिया. लड़का पक्ष के दर्जनों लोग भी गांव पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने बैठक कर शादी कराने का फैसला किया गया. पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई और लड़की को लड़के के साथ भेज दिया. 18 जुलाई को युवक की दोबारा से युवती के साथ शादी रचाई जाएगी.


धूमधाम से आज होगी शादी

18 जुलाई को युवक दर्जनों लोगों के साथ युवती को दोबारा से शादी रचाने लिए पहुंच रहा है. ऐसे में ग्रामीणों ने युवती के परिवार की माली हालत देखते हुए सभी इंतजाम किए है. युवक को उपहार स्वरूप, बैड,संदूक, गोदरेज आदि सामान दिए जाएंगे. दलित समाज के लोगों ने पैसा इकट्ठा किया है. वहीं गांव के अन्य लोग भी लड़की का कन्यादान करेंगे. युवती गरीब परिवार से संबंध रखती है. उसके पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी है. युवती की चार बहनें और एक छोटा भाई है.

'