Today Breaking News

फेसबुक पर टशनबाजी: पहले वेस्ट यूपी का डॉन बनना है, जब पुलिस ने दबोचा तो बोला...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद जिले में रहने वाले एक युवक की वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी, जिसमें उसके दोनों में हाथों में तमंचे थे और बैकग्राउंड में आवाज आ रही थी, कि मुझे पश्चिमी यूपी का डॉन बनना है. फोटो वारयरल होते ही पुलिस ने जांच शुरू की तो पता कि युवक गाजियाबाद जिले के ट्रोनिका सिटी, लोनी का रहने वाला है, पुलिस ने सोमवार को जांच के दौरान युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तारी के बाद युवक पुलिस से बार बार माफी मांगता रहा.

गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण डा. ईरज रजा ने बताया कि रितिक मलिक मंगला बाजार रोड, रामपार्क लोनी में रहता है. उसने लोगों में डर फैलाने के लिए दोनों हाथों पर तमंचा लेकर वीडियो बनवाया था, ताकि इलाके में रहने वाले लोग उससे खौफ खाएं. वह मूल रूप से गांव सरनावाली, थाना फुगाना मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. 


एसपी ग्रामीण ने बताया कि फेसबुक और व्‍हाट्सएप पर उसने वीडिया अपलोड की. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वो ट्रोनिका सिटी का रहने वाला है. सोमवार पुलिस खानपुर जप्‍ती रोड पर जांच कर रही थी, उसी दौरान तमंचे के साथ रितिक पकड़ा गया.जांच में पता चला  कि उस पर पहले से ही दो मामले दर्ज हैं.


पकड़े जाने के बाद उसने स्‍वीकारा कि वीडियो उसी का है. पुलिस से गिड़गिड़ता रहा कि उसे माफ कर दिया जाए,वो एक आम आदमी का जीवन जीना चाहता है, उससे गलती हो गई. पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

'