Today Breaking News

Sonu Sood Birthday: 24 साल पहले इतने दुबले-पतले दिखते थे एक्टर सोनू सूद, मगर तब भी थे सिक्स पैक एब्स, देखें फोटो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एक्टर सोनू सूद ने ना केवल अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया बल्कि वो अपने काम से भी गरीबों मसीहा बन गए हैं. उन्होंने कोरोना काल में लाखों गरीबों की मदद की थी. ये सारी बातें उनके जन्मदिन के मौके पर कर रहे हैं. उनके बर्थ डे के मौके पर आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं, जो कि 24 साल पुरानी है और तब उन्होंने सिनेमा में एंट्री नहीं की थी...

साउथ सिनेमा से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का 30 जुलाई को 48वां जन्मदिन है. उनका जन्म 30 जुलाई, 1973 में पंजाब के मोगा में हुआ था. उन्होंने एक्टिंग में करियर शुरू करने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. एक्टर ने नागपुर से अपनी पढ़ाई की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने फिल्मों में आने का मन बना लिया था और 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाजगार' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनके जन्मदिन के मौके पर आपको उनकी कुछ अनसीन फोटोज को दिखा रहे हैं.


सोनू सूद ने कोरोना काल में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया था कि जब वो मुंबई आए थे तो उन्हें मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर करना पड़ा था.


एक्टर ने ये भी बताया था कि वो मुंबई जब अपना एक्टर बनने का सपना पूरा करने आए थे तो वो महज 5500 रुपए लेकर आए थे. उनके ये पैसे कुछ ही दिनों में खत्म हो गए थे. तब सोनू को ऐसा लगा था कि उन्हें किसी की मदद लेनी पड़ेगी.

लेकिन तभी, एक्टर के पास एक विज्ञापन शूट करने के लिए फोन आया और यहीं से उनका करियर शुरू हुआ. सोनू ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने एक्टर बनने का सपना था. 1997 की फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके दुबले-पतले होने के बाद भी सिक्स एब्स देखे जा सकते हैं.

एक्टर ने बताया था कि जब वो मुंबई आए थे तो उनके पास रहने का भी ठिकाना नहीं था, जैसे-तैसे एक कमरे का घर लेकर रहते थे. उसमें उनके साथ 3-4 लोग रहते थे.

सोनू सूद को अपने एक्टिंग करियर में पहचान सलमान खान (Salman khan) की फिल्म 'दबंग' से मिली थी. इसमें उन्होंने चुलबुल पांडे का रोल किया था, जो कि लोगों को खूब भाया था.

साउथ फिल्मों के बाद उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक 2001 में फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से मिला था. इसमें वो भगत सिंह के रोल में नजर आए थे. आज सोनू सूद के साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में फैंस हैं, उनकी एक्टिंग लोग खूब पसंद करते हैं.

अगर एक्टर की साउथ फिल्मों की बात की जाए तो इसमें उन्होंने 'अरुणधति', 'चंद्रमुखी', 'डुकुडु', 'Sakthi' और 'Julayi' जैसी फिल्मों में काम किया है. (Image Credit- @ sonu sood instagram)

'