Today Breaking News

रेप के आरोप में जेल गए युवक से पीड़ित युवती ने हिन्दू रीति-रिवाज से रचाई शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल रेप के आरोप में जेल गए युवक के साथ ही पीड़ित युवती ने आर्य समाज मंदिर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर ली है. बताया ये जा रहा है कि युवक और युवती कई सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे, लेकिन युवती के परिजनों की रजामंदी न होने के चलते युवक के खिलाफ थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया था. यही नहीं, इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

जानकारी के मुताबिक, रेप के आरोपी युवक और युवती का पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. जबकि युवक के साथ मंदिर में शादी रचाते हुए युवती ने अपने ही परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया है. आरोप है कि रेप पीड़िता ने अपने परिजनों के दबाव में अपने प्रेमी युवक मंगेतर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवाया था. हालांकि बाद में युवती ने रेप के आरोपी प्रेमी के पक्ष में न्यायालय में अपने बयान दर्ज करा दिए गए. इस वजह से उसे जमानत मिल गई. हालांकि इस दौरान भी युवती पर परिजनों ने दवाब बनाने की कोशिश की थी, लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी.


ये भी पढ़ें- Weather Update: यूपी में अगले तीन दिन मानसून रहेगा मेहरबान, इन जिलों में होगी भारी बारिश


अलीगढ़ पुलिस ने कही ये बात

युवती के बयान के आधार पर रेप के आरोपी युवक को जेल से रिहा कर दिया गया है. जबकि जेल से रिहा होने के बाद प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली है. आर्य समाज मंदिर में शादी के दौरान प्रेमी जोड़े के साथ कई परिजन भी नजर आए. वहीं, शादी रचाने वाले प्रेमी जोड़े ने अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी से अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. हालांकि पुलिस प्रशासन ने अभी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

'