Today Breaking News

बनारस में उचक्कों ने सपा नेता से मोबिल गिराकर बैग में रखा 1 लाख कैश और विदेशी पिस्टल उड़ाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बनारस के चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी अंतर्गत भिखारीपुर तिराहे के पास स्कार्पियो सवार के साथ उचक्कों ने एक लाख दो हजार नगद तथा लाइसेंसी ( लामा की विदेशी) पिस्टल बैग सहित उड़ा दिया। नारायणपुर मीरजापुर के रहने वाले गिरधारी पटेल सपा नेता और इनकी पत्नी पूर्व ब्लॉक प्रमुख रही हैं। गुरुवार को लंका की तरफ से भिखारीपुर मोड़ से चुनार मार्ग पर तिराहे पर गाड़ी रोक कर किसी का इंतजार कर रहे थे। अचानक एक युवक आया और बताया कि गाड़ी से मोबिल गिर रहा है।

गिरधारी पटेल नीचे उतरकर देखने लगे। इसके बाद गाड़ी में बैठे और एसी चालू किये जिसके बाद धुंआ निकलने लगा। घबराकर गिरधारी कुछ दूरी पर मिस्‍त्री को गाड़ी दिखाने गए। मिस्त्री ने बताया कि कोई केमिकल महक रहा है। इसके बाद जब गाड़ी में रखे बैग पर नजर गई तो बैग गायब देखकर गिरधारी के होश उड़ गए। 


तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ और जांच में जुटी है। गिरधारी पटेल ने बताया कि मीरजापुर एक मीटिंग में जाना था। गायब पिस्टल के बारे में बताया कि स्पेन की बनी लामा कंपनी के पिस्टल की कीमत 5 लाख से ज्यादा रही। गिरधारी ने सुन्दर पुर चौकी पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिखित तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

'