Today Breaking News

जौनपुर में युवक को मारी गोली, घायल के पिता ने कहा- गांव के ही एक गांजा बेचने वाले ने दी थी धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में एक युवक को एक मनबढ़ की शिकायत करना शायद मंहगा पड़ गया। उसने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके गांव का रहने वाला एक युवक गांजा बेचता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। तब उसने शिकायतकर्ता को देख लेने की धमकी दी थी। 

जब युवक दुकान बंद कर घर आ रहा था। तभी उसे पहले से घात लगाए बैठे बदमाश ने गोली मार दी। जो कि उसकी जांघ पर जाकर लगी। जिसके बाद वह जमीन पर गिरकर तड़पने लग गया।


चाय-नाश्ते की दुकान चलाता है पीड़ित

मामला कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज बाजार का है। जहां अर्गुपुर कलां गाँव अजय अग्रहरि(24) का जलपान ग्रह है। वह बुधवार की रात 9 बजे के करीब अपनी दुकान बंद करके वापस अपने घर लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए बदमाश ने उस पर गोली चला दी। वह गोली उसकी जांघ में जाकर लगी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लग गया। उसका शोर सुनकर ग्रामीण उसकी तरफ भागे। तब हमलावर मौके से भाग निकला।


पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। उसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता का आरोप है कि गाँव का एक मनबढ़ युवक गांजे की बिक्री करता था। जिसके खिलाफ अजय ने पांच महीने पहले पुलिस को सूचना देकर उसे बंद कराया था। जिसके बाद बदमाश ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। उसी ने बेटे को गोली मारी है।


'