Today Breaking News

वाराणसी में ऑटो सवार बदमाशों ने पूर्व छात्रनेता को मारी गोली, पड़ोस के घर में घुसकर बचाई जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी कैंट थानांतर्गत घौसाबाद क्षेत्र में मंगलवार की रात 11.30 बजे ऑटो रिक्शा सवार बदमाशों ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष व अधिवक्ता राहुल राज (27) को पीछे से गोली मार दी। हमले में घायल राहुल ने पड़ोसी के घर में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई। हालांकि, रीढ़ में गोली लगने से हालत देर रात तक चिंताजनक बनी रही। घायल को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पूर्व छात्र नेता के बयान के आधार पर एक आरोपित को रात में ही हिरासत में लेने की खबर है। वहीं कैंट थाने पर तहरीर भी रात में ही लिख दी गई।

परिजनों के अनुसार घौसाबाद निवासी राहुल अपने घर लच्छीपुरा स्थित चेंबर से लौट रहा था। बाइक वरुणा पुल निवासी यासिर चला रहा था और राहुल पीछे बैठा था। घर से चंद कदम पहले ज्वाला देवी मंदिर के सामने पीछे से आए ऑटो सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद यासिर अनियंत्रित हो गया। ऑटो से निकले दो युवकों में एक ने असलहा निकालकर फायर कर दिया। फायर होने के बाद गोली राहुल के पीठ की ओर लग गई। 


इसके बाद राहुल ने पड़ोस के घर में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद नदेसर की तरफ भाग निकले। परिवारीजनों की सहायता से घायल को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार सुबह तक उपचार जारी था। एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने घायल का हाल जाना और पूछताछ के साथ ही पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगाल कर पुलिस आरोपितों को चिन्हित करने में जुटी है।


बस संचालन तो नहीं घटना की वजह : छात्र नेता पर हमले के पीछे पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। चर्चा के अनुसार बस संचालन में थोड़ी सक्रियता बढ़ने से राहुल के विरोधियों की संख्या बढ़ गई थी। वहीं, नगर निकाय चुनाव में भी राहुल को विरोधियों का सामना करना पड़ा था। मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में बयान के दौरान राहुल ने पूर्व पार्षद विजय जायसवाल, पार्षद प्रतिनिधि बिज्जू विश्वकर्मा, बस संचालक श्यामबाबू, यशपाल सिंह, मोहम्मद सन्नी व कवि चौहान नामक लोगों पर आरोप लगाया है।

'