Today Breaking News

मुंबई में आफत की बारिश के दौरान हुए हादसे में पूर्वांचल के निवासी पति पत्नी और पुत्र की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव निवासी पति पत्नी और पुत्र की आफत की बारिश के दौरान मुम्बई में जहां मौत हो गई, वहीं उसी परिवार की दो लड़कियां भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा हैl उनकी मौत से परिवार में जहां कोहराम मच गया है वहीं गांव में भी शोक की लहर व्याप्त हो गई है। गांव में जानकारी होने के बाद परिवार को सांत्‍वना देने के लिए भी लोगों की भीड़ उमड़ रही है। 

चकनिरंजन गांव के कई परिवार के लोग रोजी रोटी के लिए मुम्बई में रहते हैं। रविवार को मुंबई में हुई भारी बारिश के दौरान हुए हादसे में गांव निवासी एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में रामनाथ तिवारी (50) के साथ उनकी पत्नी कविता तिवारी (48) व पुत्र अंकित तिवारी (24) भी शामिल हैंं। तीन लोगों की मौत के साथ उसी परिवार की दो लड़कियां भी हादसे में घायल हो गई हैं l एक ही परिवार के तीन लोगों की असामयिक मौत की जानकारी मिलते ही गांव में जहां शोक की लहर फैल गई वही परिवार मे कोहराम मच गया। मुम्बई में रहकर काम काज करने वाले अन्य लोग भी अपने परिवार के लोगों के बारे में जानकारी के लिए परेशान हो गये। 


दरअसल मुंबई में बीते दो दिनों से भारी बारिश और चक्रवातीय असर की वजह से कई हादसे हुए हैं। इसमें घर गिरने से लेकर बारिश से हुए नुकसान तक के मामले शामिल हैं। मुबई में हादसे की वजह से काफी लोगों की मौत हुई है और काफी लोग इस दौरान घायल हुए हैं। वहीं हादसे में भदोही जिले के तीन लोगों की मौत की जानकारी होने के बाद‍ गांव में परिजनों में मातम की स्थिति बनी हुई है। वहीं परिजन भी हादसे की जानकारी होने के बाद मुंबई रवाना होने की तैयारी में जुट गए हैं।

'