Today Breaking News

Ghazipur: ससुराल आए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत से आक्रोश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहवल थाना अंतर्गत पिछले चार दिन पूर्व ईजरी बनवासी बस्ती में अपने ससुराल आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार की सुबह मौत हो गयी, जिसे लेकर वनवासी बस्ती में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही मृत युवक के परिजन बिलखते हुए पहुंचे। 

इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी डीआईजी वाराणसी को दे दी कि युवक को जहर देकर हत्या कर दी गयी है। इसके तुरंत बाद जिले की पुलिस प्रशासन में हडकंम्प मच गया। मौके पर एहतियातन सुहवल, जमानियां आदि थानों की पहुंची पुलिस पहुंच गयी थी, जो किसी तरह मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर उनके गुस्से को शांत कराया। काफी देर तक मामला सीमा विवाद में अटका रहा। बाद जमानियां कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गयी।


पड़ोसी राज्य बिहार के रोहतास जिले के अखोड़ी गोला थाना के देवरियां गांव निवासी 25 वर्षीय रवि वनवासी पिछले 13 जुलाई को अपने पत्नी व बच्चों संग किसी कार्य वश अपने ससुराल इजरी बनवासी बस्ती के घुरहू बनवासी के यहां आया था। रविवार की सुबह करीब सात बजे भोजना करने के बाद वह और से बाहर यह कह निकला कि कुछ देर बाद ढढ़नी से आ रहा हूं। 


इसके बाद वह निकल पड़ा। कुछ देर बाद वापस घर आते ही वह अचानक जमीन पर गिर पडा। इसके कारण यह देख ससुराल जनों में अफरातफरी मच गयी। लोगों ने देखा, तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। आनन-फानन में लोगों ने उसे वाहन से जमानियां स्वास्थ्य केन्द्र ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इधर मृतक की पत्नी सोखिया देवी ने लोगों पर अपने पति को शराब में जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। मृतक अपने छह भाइयों में दूसरे नंबर पर मृतक के तीन पुत्र भी हैं। 


परिजनों ने बताया कि वह किसी तरह मजदूरी कर अपने परिवार की जीवनयापन करता था। इस संबंध में जमानियां पुलिस उपाधीक्षक हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि युवक के शव को जमानियां पुलिस ने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मौत किन कारण और किन परिस्थिति में हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से इसकी छानबीन में जुटी है।

'