Today Breaking News

माफिया डॉन बृजेश सिंह की रसोइया रीना कुमारी निर्विरोध बनीं ब्लाक प्रमुख

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. किसी की किस्मत कब बदलेगी यह कोई नहीं कह सकता है। जमीन से आसमान पर पहुंच जाएगा। कपसेठी हाउस की सेविका रीना कुमारी सपने में भी नहीं सोची थीं कि वह एक दिन माडल ब्लाक सेवापुरी की ब्लाक प्रमुख बनेंगी। भाजपा प्रत्याशी के रूप में उसने दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। 

दूसरा कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं होने के चलते उसे ब्लाक प्रमुख मान लिया गया है लेकिन अधिकारिक रूप से घोषणा शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से की गई जाएगी। रीना कुमारी की ब्लाक प्रमुख बनने की चर्चा दिनभर सेवापुरी ब्लाक में ही नहीं, बल्कि पूरे जनपद में रहा। इंटरनेट मीडिया पर दिन कपसेठी हाउस की सेविका का नाम चर्चा में रहा।


पूर्व एमएलसी उदयभान सिंह उर्फ चुलबुल पंचायत चुनाव के चाणक्य कहे जाते रहे थे। उनके नहीं रहने पर भी कपसेठी हाउस का दबदबा अभी बरकरार है। रीना कुमारी कुछ वर्ष पूर्व विकास खंड के रघुनाथपुर गांव की निवासी बनीं थी। पंचायत चुनाव में विकास खंड के सारंगपुर और कुत्तूपुर दो जगहों से निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनीं गई। भारतीय जनता पार्टी की ब्लाक प्रमुख पद की प्रत्याशी बनी रीना कुमारी ने गुरुवार को दोपहर एक बजे भाजपा के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुजीत सिंह डाक्टर के साथ ब्लाक मुख्यालय पहुंचकर दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। 

रीना कुमारी के बाद दोपहर तीन बजे तक कोई दूसरा नामांकन करने नहीं आया। इसी के साथ रीना कुमारी निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनना तय हो गया लेकिन अधिकारिक घोषणा नहीं हो सकी। इस बारे में सुजीत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पार्टी प्रत्याशी के साथ जिलाध्यक्ष और मैं गया था। ब्लाक के एआरओ प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रमुख पद के निर्वाचन की घोषणा जिला निर्वाचन अधिकारी 10 जुलाई को करेंगे।


बड़ागांव में तीनों प्रत्याशी का पर्चा जांच में वैध

बड़गांव में ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन करने वाले सुजीत कुमार सिंह, नूतन व दीपक का पर्चा जांच में सही पाया गया। एआरओ डा.वीबी सिंह ने बताया कि जांच में सभी पर्चे वैध मिले हैं।

'