Today Breaking News

जौनपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास के लिए भाई की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. नगर पंचायत खेतासराय के पोस्ट आफिस वार्ड में सोमवार की रात प्रधानमंत्री आवास बनवाने के लिए जमीन बंटवारे को लेकर सगे भाई ने एक भाई के परिवार को लाठी-डंडे से पीटा। जिसमें एक भाई व उसके दो बेटे जख्मी हो गए। जिन्हें पीएचसी के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया।जहां उपचार के दौरान एक भाई की मौत हो गई।

खेतासराय के पोस्ट आफिस वार्ड निवासी अनिरुद्ध प्रसाद (55)पुत्र अछैबर का अपने सगे भाई पूरनमल से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। अनिरुद्ध को प्रधानमंत्री आवास मिला हुआ था,जिसे वह बनवाना चाहता था। इसके लिए जमीन का मौखिक बंटवारा हुआ था। इसके बाद भी पूरनमल का परिवार आवास बनने में अवरोध उत्पन्न कर रहा था। स्वजनों के मुताबिक अनिरुद्ध ने करीब माह भर पहले पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई में रूचि नहीं दिखाई। सोमवार की रात दोनों में पुनः विवाद हो गया।


दोनों के परिजन भी जुट गए।पूरनमल पक्ष की तरफ से आधा दर्जन की संख्या में लोगों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।जिसमें अनिरुद्ध और उनके बेटे आशीष, मनीष की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले गए। जहां चिकित्सकों ने तीनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान अनिरुद्ध की मौत हो गई। मौत की खबर के बाद रात में ही काफी संख्या में लोग घर पर जुट गए। दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि जिस समय हमला हुआ उस समय अनिरुद्ध का परिवार सो रहा था। वहीं वारदात के बाद बस्ती में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।


'