Today Breaking News

मोदी चाय के नाम से दुकान चलाने वाले बुजुर्ग की निर्मम हत्या - कानपुर न्यूज़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा इलाके में प्राइवेट इंटर कॉलेज के बाहर बनी मोदी चाय की दुकान से कुछ दूर एक बुजुर्ग का शव खून से लथपथ हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों द्वारा शव पर चोटों के निशान देखकर ईंट से कुचलकर हत्या की आशंका जताई है. पता चला कि मृतक का नाम बलराम था, उसकी चाय की दुकान थी, जिसका नाम उसने मोदी चाय रखा था. दुकान में मोदी चाय नाम का बड़ा पोस्टर लगा हुआ था.

बलराम चाय बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. घटना की जानकारी तब हुई, जब ग्रामीण वहां से निकले तो शव गढ्ढे में पड़ा देखा. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर घाटमपुर कोतवाली पुलिस समेत फॉरेंसिक टीम जांच करने पहुंची. मृतक के साले नरेंद्र सचान ने बताया कि राम पाल की कुचल कर हत्या की गई है. 


फिलहाल परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है. मामले की जांच पड़ताल कर रहे घाटमपुर कोतवाल के अनुसार शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गयी थी. जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा शिकायत पत्र मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.


उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पूछताछ में परिजनों ने किसी पुराने झगड़े की जानकारी दी है. उस बिंदु पर भी जांच की जाएगी. साथ ही आसपास से लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस टीम बनाकर जल्द से जल्द घटना का सफल अनावरण किया जाएगा.

'