Today Breaking News

CM योगी ने जनता से पूछा- माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई ठीक है न या कहीं ऐसा तो नहीं आप...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती अब  शुरू हो चुकी है. सभी पार्टियां इसे लेकर तैयारियों में जुट गई हैं. वहीं सत्तारूढ़ भाजपा भी इसे लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. 

भाजपा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के चेहरे के साथ मैदान में उतरेगी. इसे लेकर योगी सरकार ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों से सरकार के कामों को लेकर राय ले रहे हैं. ऐसा ही नजारा गोरखपुर में ग्राम बेलवार में जनसभा के दौरान दिखाई दिया. यहां सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में माफियाओं की संपत्तियों पर बुलडोजर व अन्य कार्रवाई को लेकर सीधे जनता से पूछा कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई ठीक है? सभी लोगों को पसंद है न? ऐसा तो नहीं सरकार कार्रवाई करे और आप बचाव में आ जाएंगे?


अपने संबोधन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ये जितने उपद्रवी तत्व हैं, जिन्होंने गरीबों की संपत्ति को लूटा है. अब सरकार उसको कब्जे में ले रही है. और उनको गरीबों में बांटने का काम भी कर रही है. आप देख रहे होंगे आज सरकार का बुलडोजर कैसे चलता है.


जब जनता से सीएम योगी ने पूछा...

बड़े-बड़े माफिया कभी व्यापारियों में गुंडों से वसूली करवाते थे. आज सरकार का बुलडोजर उनकी छाती पर चल रहा है और उनकी अवैध कमाई को रौंदने का कार्य हो रहा है. क्या आपको अच्छा लगता है? क्यों समर्थन करते हैं? माफिया के खिलाफ कार्रवाई ठीक है? सभी लोगों को पसंद है न? ऐसा तो नहीं सरकार कार्रवाई करे और आप बचाव में आ जाएंगे?”

ये भी पढ़े: कब से चलेंगी पैसेंजर ट्रेनें? पटना-डीडीयू रेल मार्ग पर पहले की सभी ट्रेनों के न चलने से हो रही परेशानी 

सीएम योगी ने आगे कहा, “भाईयों और बहनों आपको और आपकी आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित करने के लिए सरकार ये कदम उठा रही है. विकास भी होगा और विनाशकारी तत्व के साथ सख्ती से निपटने का कार्य भी होगा. जीवन भी बचाएंगे, जीविका को भी बचाएंगे.”

'