Today Breaking News

Ghazipur: विधायक पुत्र पर अपहरण का आरोप, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद क्षेत्र पंचायत सदस्यों के तथाकथित अपहरण करने का आरोप भाजपा प्रमुख प्रत्याशी अवधेश राय व विधायक पुत्र पीयूष राय पर लगाते हुए निर्दल प्रत्याशी उत्सव राय के समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को तहसील गोलंबर के पास धरना-प्रदर्शन किया। 

मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे जिलाधिकारी एमपी सिंह व पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने कार्रवाई का भरोसा दिया। उत्सव राय के चाचा व पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय किशोर राय मुन्ना ने आरोप लगाया कि वाहन से देवघर से लौट रहे बीडीसी सदस्य परानपुर के बिनोद राजभर, पैगंबरपुर के गंगाधर राम, रसूलपुर हबीबुल्लाह के कासिम, रघुवरगंज के अवधेश कुमार, कर्मचंदपुर के गजेंद्र प्रसाद गौतम व सरौली के श्यामलाल को भांवरकोल थाना क्षेत्र के मिर्जाबाद मनिया के पास अवधेश राय व पीयूष राय ने गाड़ी रोककर असलहा के बल पर अपहरण कर लिया। 


कहा कि उन बीडीसी सदस्यों को वापस किया जाए व आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया जाए। इस दौरान समर्थक विधायक अलका राय, पीयूष राय व अवधेश राय के साथ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। विजयकिशोर राय ने एडीएम राजेश कुमार सिंह को तहरीर सौंपकर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की। प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का भरोसा दिया।

'