Today Breaking News

Ghazipur: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने रवाना की महाराजा सुहेलदेव राजभर सम्मान बचाओ यात्रा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद में शनिवार को महाराजा सुहेलदेव राजभर सम्मान बचाओ यात्रा का शुभारंभ प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने हरी झंडी दिखाकर किया। यह यात्रा पूरे विधानसभा का भ्रमण करेगी और लोगों को जागरूक करेगी। 

कासिमाबाद तहसील तिराहे से यात्रा के शुभारंभ पर आयोजित सभा में मंत्री अनिल राजभर ने देश व प्रदेश के सर्वागीण विकास की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में राष्ट्र विकास के पथ पर अग्रसर है। भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर के ही कारण आज राजभर समाज को सड़क पर आकर संघर्ष करने का दिन देखना पड़ रहा है। कांवड़ यात्रा को लेकर ओमप्रकाश का बयान अत्यंत आपत्तिजनक है। इससे भोले भक्त महाराजा सुहेलदेव का भी अपमान हुआ है।


मंत्री अनिल ने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी आज महाराजा सुहेलदेव को अपमानित करने का काम कर रही है। अब राजभर समाज ओमप्रकाश को समझ चुका है और उनके द्वारा महाराजा सुहेलदेव की कृति को धूमिल करने का प्रयास नहीं करने देगा। इसके लिए जरूरत पड़ने पर गांव-गांव जाकर जन चेतना जगानी पड़ेगी। कहा कि जिस मूल्यों को लेकर महाराजा सुहेलदेव ने अपने जीवन को दांव पर लगा दिया था उन्हें ओमप्रकाश राजभर कलंकित कर रहे हैं।


इस दौरान नंदा राजभर, सोनू राजभर, विजय राजभर, रविद्र राजभर, राम प्रताप सिंह पिटू व भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष गुप्ता आदि मौजूद रहे। यात्रा में शामिल लोगों खासकर युवाओं में काफी उत्साह देखा गया।

'