Today Breaking News

Ghazipur: जिले में एक मरीज मिला कोरोना पाजिटिव, होम आइसोलेट, आज तक 276 की गई है जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में संक्रमित मरीजों के आंकड़ा थम गया है। शनिवार को एक मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गठित टीम लगतार कोरोनामुक्त करने के लिए लगातार जागरुकता अभियान सहित लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील कर रहें है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अब तक 276 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला को कोरोनामुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान चलाए जा रहें है। नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम हो गई है। चिकित्सक सहित आशा व आंगनबाडी लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने की सलाह दे रहें है। 


कुल संक्रमितों की संख्या 21599 हो गई है। जिसमें 20 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। 21579 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। वहीं इलाज के दौरान 274 लोगों की जान भी जा चुकी है। अबतक आठ लाख 28 हजार 585 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें आठ लाख दो हजार 608 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 


गाजीपुर कोरोना के नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि एक मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमण से बचाव के शासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करें। घर से निकलने के पूर्व मास्क पहने व बाजारों में उचित दूरी का पालन करें।


'