Today Breaking News

Ghazipur: RPF की टीम ने ताजपुर-डेहमा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, बोले इंस्पेक्टर- रेलवे की भूमि पर कब्जा किया तो जाएंगे जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला मुख्यालय से आरपीएफ की टीम क्षेत्र के ताजपुर-डेहमा रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया। जहां अतिक्रमण को लेकर जांच की गयी। वहीं आरपीएफ इंस्पेक्टर उदयराज ने स्थानीय लोगों से सुरक्षा-व्यवस्था संबंधी जानकारी ली।

रेलवे इंस्पेक्टर स्थानीय लोगों से वार्ता कर रेलवे परिसर में अवैध ढंग से कब्जा न करने व लोगों को रेलवे के प्रति जागरूक करने काम किया। स्थानीय लोगों से वार्ता कर इंस्पेक्टर ने कहा कि रेलवे की भूमि पर किसी प्रकार का कोई अवैध कब्जा नहीं करें। 


रेलवे परिसर में अवैध रूप से कोई अतिक्रमण करता है, या किसी प्रकार का गैर कानूनी गतिविधि पायी गयी, तो वह दंड के भागी बनेंगे। इसके साथ ही कोई भी व्यक्ति रेलवे प्लेटफार्म पर अवैध ढंग से वाहन लेकर आयेगा या खड़ा करेगा, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर ने लोगों को रेलवे सुरक्षा व नियम-कानून संबंधित बातों को बताकर जागरूक करने का काम किया। इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर सहित हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल शुक्ला, कांस्टेबल लालजी सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

'