Today Breaking News

Jio के सबसे सस्ते प्लान में 100GB डेटा के साथ Netflix, Hotstar समेत इन OTT Apps का FREE एक्सेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Reliance Jio Plans 2021: कम खर्च में बढ़िया बेनिफिट्स वाला प्लान मिल जाए ये तो हर कोई चाहता है लेकिन कम कीमत में यूजर्स को OTT Apps जैसे कि Amazon Prime Video, Netflix या फिर Disney Plus Hotstar VIP का मुफ्त एक्सेस नहीं मिलता है। अगर आपने भी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो या फिर डिजनी प्लस हॉटस्टार में से किसी भी सब्सक्रिप्शन नहीं ले रखा है तो हमारी आज की खबर आपको पसंद आ सकती है।

हम आपको आज एक ऐसे सस्ते Jio Plan के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको डेटा भी बढ़िया देगा और साथ ही इन तीनों ही ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्रदान करेगा वो भी 600 रुपये से कम कीमत में तो आइए जानते हैं कौन सा है वो Jio Recharge Plan।


Reliance Jio 599 Postpaid Plus Plan

इस Jio Plan के साथ यूजर को 600 रुपये से भी कम कीमत में कुल 100GB डेटा दिया जाता है वो भी 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। डेटा लिमिट पूरी होने के बाद यूजर को प्रति जीबी 10 रुपये का खर्च आएगा।


अन्य बेनिफिट्स हैं बहुत ही कमाल

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Jio Postpaid Plan के साथ दो सिम कार्ड दिए जाते हैं। Jio Apps ही नहीं इस Jio Recharge Plan के साथ यूजर्स को Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar VIP का फ्री एक्सेस दिया जाता है।


नोट करने वाली बात यह है कि इस Jio 599 Plan को खरीदने के लिए 99 रुपये की जियो प्राइम लेनी पड़ती है। इस प्लान की वैधता एक बिल साइकल की होती है।


'