Today Breaking News

Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये फायदे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए ढेरों रिचार्ज प्लान (Recharge Plans) लॉन्च किए हैं। इनमें हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यही कारण है कि ग्राहकों के लिए किफायती प्रीपेड पैक का चुनाव करना मुश्किल हो गया है। इसलिए आज हम जियो यूजर्स (Jio Users) के लिए कुछ चुनिंदा सस्ते प्रीपेड प्लान (Jio Plans) लेकर आए हैं। इनमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB से 2GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Jio का 98 रुपये वाला प्लान

यह जियो के सस्ते प्रीपेड प्लान में से एक है। यह रिचार्ज पैक 14 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस पैक में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी।


Jio का 149 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 24 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी।


Jio का 199 रुपये वाला प्लान

जियो का यह बेस्ट सेलर प्रीपेड प्लान है। इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर किए जाते हैं। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।


Jio का 249 रुपये वाला प्लान

जियो का यह सुपर वैल्यू पैक है। इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

'