Today Breaking News

जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हुईं Oops मोमेंट का शिकार ​बिगड़ा था बैलेंस और फिर...देखें VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड तक का सफर तय करना सपना चौधरी के लिए आसान नहीं था। यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। वहीं आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचाना हर किसी के बस की बात नहीं है। सपना आज हर इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। 

वह डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं। सपना की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के साथ कई बार उनके पुराने वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। इसी बीच सपना के एक पुराने स्टेज शो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां देखें वीडियो... 


Oops moment का शिकार हुईं सपना

सपना चौधरी का वायरल वीडियो आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्टेज पर बिंदास डांस करती नजर आ रही हैं। उनके डांस को देखने के लिए वहां हजारों की संख्या में दर्शकों की भीड़ मौजूद है। उनके डांस मूव्स देखकर फैंस हमेशा की तरह ही खुश नजर आ रहे थे कि तभी अचानक से ही स्टेज पर डांस करने के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ता जाता है और वह गिर जाती हैं। लेकिन सपना ने इस सिचुएशन को अच्छे से संभाला और फिर से खड़े होकर डांस करने लगें।


सपना चौधरी का वर्कफ्रेंट

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।


'