Today Breaking News

मऊ में देवर ने भाभी की सिर कूंचकर हत्या की, बंटवारे के विवाद में वारदात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. वाराणसी की तरह मऊ से भी एक महिला की सिर कूंचकर हत्या की खबर आई है। वाराणसी की ही तरह यहां भी देवर ने ही भाभी की सिर कूंचकर हत्या कर दी है। हत्या का कारण बंटवारे को लेकर विवाद का मामला सामने आ रहा है। पुलिस देवर की तलाश कर रही है। 

वाराणसी के सिगरा में भी बुधवार को पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू डाक्टर सपना दत्ता की उनके ही देवर ने हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या कर दी है। सपना दत्ता के देवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 


मऊ में भीटी नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय अतवारी देवी के पति संतोष सासनी की दो वर्ष पूर्व मौत मौत हो चुकी है। इसके बाद से सोनू साहनी अपनी भाभी से घर में बंटवारे को लेकर विवाद करता चला आ रहा था। सुबह अतवारी हैंडपंप पर पानी भरने के लिये आंगन में आयी। कुछ समय के बाद इसका देवर सोनू भी आ गया। 


बंटवारे को लेकर फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान सोनू आंगन में रखे धुरमूस से उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। महिला आंगन में गिरकर तड़पने लगी । मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर आई । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। मृतका की चार बच्चियां है।


'