Today Breaking News

खेत में शौच करने पर लाठी से पीटकर अधेड की हत्या, तीन आरोपित गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले के कछवां थाना क्षेत्र में विदापुर गांव के रहने वाले चुन्नीलाल यादव (55) पुत्र स्वर्गीय सरजू यादव को खेत में शौच करने से मना करते हुए पुरानी रंजिश के कारण लाठियों से पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस चार में से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी।

वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि चार दिन पहले हमारे खेत में आरोपितों की गाय चर रही थी जिसको लेकर विवाद हुआ था। इसके पहले से भी पुरानी रंजिश चली आ रही है। घटना वाले दिन मेरे पिता खेत में शौच करने गये थे। मौका पाकर आरोपितों ने गाली गलौज देते हुए अपने खेत में शौच करने की बात कह कर विवाद कर बैठे और इसी दौरान लाठियों से पीट- पीट कर लहूलुहान कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।


मृतक की बडी बहू मीरा यादव सुबह टहलने निकली तो आरोपितों के द्वारा ससुर को मारने पीटने की घटना को देखा। शोर मचाते हुए भागकर वह और खेत में काम कर रहा देवर दिनेश यादव पहुंचे। जब तक वह कुछ कर पाते तब तक आरोपित घटना को अंजाम दे चुके थे। पुलिस ने आरोपितों में मूलचन्द यादव तथा उसके तीन पुत्रों में से दो में सुरेन्द्र यादव और रवीन्द्र यादव को मौके से पकड़कर थाने ले आयी। वहीं तीसरा आरोपित महेन्द्र यादव मौके से फरार हो गया। मौत होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर सीओ सदर डाक्टर अरूण कुमार सिंह ने पहुंचकर कर मौका मुआयना किया।

'