Today Breaking News

Ghazipur: घर से तीन हजार रूपये लेकर मुम्बई जाने के लिए था निकला, रेलवे पटरी पर मिली लाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के एकला मुड़वल गांव के पास रेलवे पटरी के समीप गुरुवार को सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सूचना पर परिवार के लोग थाना पहुंच गए।

नंदगंज थाना क्षेत्र के एकला मुड़वल गांव के पास रेलवे पटरी के समीप आज सुबह कुछ लोगों ने एक युवक का शव देखा। यह खबर चारों तरफ फैल गई और कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों की इसकी सूचूना पुलिस को दी। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पुलिस ने मृतक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के जमीन संदल निवासी लौजरी बिंद के पुत्र नंदकिशोर (32) के रूप में करते हुए परिजनों को सूचना दी। 

मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी अनिता व मां मेवाती देवी परिवार के अन्य लोग चीख-पुकार करने लगे। परिजनों ने बताया कि मृतक नंदकिशोर बुधवार की शाम घर से तीन हजार रुपया लेकर मुम्बई जाने के लिए निकला था। दूसरे दिन गुरुवार को पुलिस द्वारा फोन पर सूचना मिली कि आंकुशपुर व मुड़वल के बीच एकला गांव के समीप रेलवे लाइन के पास ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई है। 


मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था तथा ठेकेदार के साथ पेंटिंग का काम करता था। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर ट्रेन से कटकर मौत का मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।

'