Breaking News

बलिया में किशोरी का फोटो फेसबुक पर किया शेयर, सांप्रदायिक तनाव के बीच पुलिस फ़ोर्स और पीएसी तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. किशोरी की फोटो को समुदाय विशेष के युवक द्वारा फेसबुक पर शेयर करने को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष से 10 लोग रेवती में घायल हो गए। मामले की जानकारी होने के बाद तनाव के मद्देनजर मौके पर पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। 

रेवती कस्बे के उत्तर टोला में बड़ी मस्जिद के समीप गुरुवार की रात 8.30 बजे एक किशोरी की फोटो फेसबुक पर शेयर करने को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के 10 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार,सीओ बांसडीह बृजभूषण वर्मा सहित कई थानो की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एहतियातन मुहल्ले में पुलिस व पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है।


इस मामले में वादी की तहरीर पर महताब आलम सहित 13 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

परिजनों के अनुसार मुहल्ले का ही एक युवक ने अपने फेसबुक आइडी पर एक किशोरी की फोटो अपलोड कर दिया था। इस संबंध में 14 जुलाई, बुधवार के दिन थाने में नामजद तहरीर दी गयी थी। आरोप है कि इसी बात को लेकर 15 जुलाई गुरुवार की रात एक दर्जन से अधिक संख्या में लाठी डंडा व धारदार हथियार से लैस युवक मुहल्ले में आये और मुहल्ले में रहकर थाने में शिकायत करने को लेकर मारपीट शुरु कर दिए। 


जिसमें संजू पत्नी विनोद, शारदा पत्नी मंटू चौहान, सुभावती पत्नी मंगरु चौहान, कविता पुत्री विनोद चौहान, जीतन चौहान, सिंधु, सुशील श्रीवास्तव, मोहित पुत्र गुड्डू, इनर चौहान, जीतेद्र घायल हो गए। रात में ही एसएचओ यादवेंद्र पाण्डेय ने इस बाबत उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराने के बाद सभी घायलों का सीएचसी पर उपचार कराया । जहां गंभीर रुप से घायल मोहित व इनर को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

डेर रात तक भाजपा के कार्यकर्ता थाने में रहे डटे

घटना की जानकारी होते ही भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येद्र सिंह, भाजपा नेता भोला ओझा, रवि उपाध्याय, चंदन सिंह, अनिल सिंह, करण मौर्या, अजय श्रीवास्तव तथा सपा के प्रमोद कुमार उपाध्याय देर रात तक थाना मे डटे रहकर मामले की जानकारी लेते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();