Today Breaking News

पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के पास यमदूत बनी बस बाइक सवार को रौंदते हुए दुकान में घुसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में सोमवार की सुबह यमदूत बनी तेज रफ्तार अनियंत्रित बस बाइक सवार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे स्थित दुकान में जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद प्राइवेट बस चालक मौके से फरार हो गया। 

वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही शिनाख्‍त भी शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के पास यह हादसा हुआ और मौके पर भगदड़ मच गई।


सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के देवकली गांव स्थिति पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दूसरे गेट के पास सोमवार को दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे अनियंत्रित प्राइवेट बस पू्र्वांचल विश्वविद्यालय के संविदा कर्मचारी मन्नान (45) को रौंदते हुए सामने दुकान में घुस गई। इसमें मन्नान की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन गुमटियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गईं।वहीं हादसे के बाद आक्रोशित विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने सड़क जाम कर दिया। वहीं अनहोनी की आशंका में मौके पर पुलिस के साथ ही क्षेत्राधिकारी शाहगंज भी पहुंच गए और लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की।

'