Today Breaking News

Ghazipur: गहमर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर धरना चौथे दिन रहा जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ठहराव को लेकर चल रहा अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को चौथे दिन भी जारी रहा। वहीं इस धरना को अन्य कई और संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। इससे पहले रेल ठहराव समिति, भूतपूर्व सैनिक संगठन व व्यापार मंडल संगठन के संयुक्त नेतृत्व में धरना चल रहा था। धरना में जुटे लोगों ने रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। कहा गया कि जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती, तब तक धरना जारी रखा जायेगा।

धरना के चौथे दिन इस धरना को बार एशोसिएशन सेवराई, प्रधान संगठन भदौरा सहित अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी समर्थन दिया है। जहां आंदोलनकारियों को संबांधित करते हुए भूतपूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष सूबेदार मेजर मार्कण्डेय सिंह ने कहा कि जिस तरह से धरना को समर्थन मिल रहा है, इससे यह प्रतीत हो रहा है कि लोगों में अपने हक की मांग के लिए जागरूकता आ रही है। 


इसी तरह समर्थन बना रहा, तो रेल प्रशासन को अवश्य मांगें माननी पड़ेगी। रेल प्रशासन को उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 25 जुलाई तक मांगें पूरी नहीं की गईं, तो हम लोग 26 जुलाई को रेल चक्का जाम करने के लिए मजबूर होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी रेल व स्थानीय प्रशासन की होगी। 


रेल अधिकारियों ने केवल तीन ट्रेनों के ठहराव का आश्वासन दे रहे थे, लेकिन आंदोलनकारियों ने फिलहाल में पांच प्रमुख ट्रेनों के ठहराव के लिखित आश्वासन पत्र के साथ मांग पर अड़े थे, लेकिन बात नहीं बनने पर आये अधिकारी लौट गये, जिसके बाद से धरना अनवरत जारी है। प्रधान बलवंत सिंह बाला, अमित सिंह सिकरवार, अखंड गहमरी, कुणाल सिंह, मुरली कुशवाहा, सुधीर सिंह, आनंद मोहन सिंह, राजेश सिंह पिंटू, मुन्ना सिंह, सुरेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

'