Today Breaking News

Ghazipur: टौंस नदी पर बने पुल की रेलिग तोड़कर नदी में गिरा ट्रैक्टर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहादुरगंज के पुरानीगंज टौंस नदी की पुलिया से जा रहा ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया। इससे उसका अगला हिस्सा जहां रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया, वहीं इसकी ट्राली रेलिंग के समीप फंसकर पलट गयी। 

चालक व मजदूर किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के समय मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर पलटी ट्राली को हटाया, जहां पुलिया पर आवागम सुचारू हो सका। नीचे गिरा ट्रैक्टर का इंजन क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ा रहा।


जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक दुकान से बुधवार की दोपहर करीब बारह बजे सीमेंट व बालू लादकर ट्रैक्टर ट्राली ग्रामसभा फरीदनपुर के लिए जा रहा था। पुरानीगंज गांव के पास टौंस नदी की पुलिया से ट्रैक्टर अभी गुजर ही रहा था कि अचानक वह अनियंत्रित हो गया। इससे ट्रैक्टर ट्राली पुलिया की रेलिंग के पास फंसकर पलट गया और ट्रैक्टर का इंजन पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए सीधे करीब 35 फिट खाई में जा गिरा। 


इधर ट्रैक्टर का नियंत्रण बिगड़ता देख उसका चालक केदारनाथ पुत्र रामावतार निवासी भरटोली पुरानीगंज व ट्राली पर बैठे कुछ मजदूर तुरंत कूदकर अपनी जान बचायी, अन्यथा वह सभी नीचे खाई में गिर गये होते, जिससे उनकी जान भी जा सकती थी। इस हादसा में चालक को मामूली चोट लगी है। 


इधर ट्रैक्टर इंजन के पलटता देख मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। सैकड़ों लोग वहां इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। जहां पुलिस तत्काल वहां पहुंच गयी और मौके से भीड़ को हटाकर पलटी ट्राली को रेलिंग के पास से हटवाया। इस बीच बाधित हुए आवागमन को पुलिस की मदद से सुचारू करवाया गया। खबर लिखे जाने तक ट्रैक्टर के इंजन को नहीं निकाला जा सका था।

'