Today Breaking News

गड्ढे में तब्दील सड़क सुअरों का नया आशियाना, तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- यहाँ सुअर अंडरग्राउंड रहते हैं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. देश की आर्थिक राजधानी मानी जाने वाली मुंबई की खस्ताहाल सड़क की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। यह तस्वीर मुंबई के मुलुंड इलाके की है। तस्वीर में नजर आ रहा है कि इस इलाके में सड़क के बीचों-बीच एक बड़ा गड्ढा बन गया है। 

कमजोर सड़क के टूटने से बने इस गड्ढे को देखने के लिए वहां काफी लोग भी जमा नजर रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने इस टूटी सड़क की तरफ आने-जाने पर पाबंदी लगा दी है लेकिन मुंबई की यह टूटी सड़क अपने आप में चर्चा का विषय बन चुकी है। तस्वीर में नजर आ रहा है कि एक पुलिसकर्मी भी इस गड्ढे के पास खड़ा है और शायद इसका मुआयान कर रहा है। इसके अलावा यह भी नजर आ रहा है कि इस गड्ढे में तब्दील हो चुकी इस सड़क में सुअरों ने आशियाना बना लिया है। कुछ सूअर इस गड्ढे में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। 

जब इस वायरल तस्वीर पर ट्विटर यूजर्स की नजर पड़ी तब वो बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार पर व्यंग्य कर अपने-अपने तरीके से मजे लेने लगे। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो दिल्ली में हुई एक ऐसी ही घटना का जिक्र कर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री पर तंज कसने लगे। एक यूजर ने सड़क के बीचों बीच बने इस गड्ढे को देखने के बाद लिखा 'एलियन्स के द्वारा किया गया एक और हमला।'

 देवांग गनात्रा नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि 'पॉजीटिव साइड की तरफ देखिए, नजर नहीं आ रहा कि सुअरों ने उसमें आश्रा ले रखा है? बीएमसी के पास विजन है, वो जानबूझ कर ऐसी सड़कें बनाते हैं ताकि किसी दिन यह निर्दोष जानवर वहां रहे, क्योंकि हम उनके घरों को टेक ओवर कर रहे हैं।' काजोल श्रीनिवासन नाम की एक यूजर ने लिखा कि 'हमारे पास ऐसे सुअर हैं जो मुंबई में अंडरग्राउंड रहते हैं?'

आपको याद दिला दें कि इसी साल जुलाई के महीने में दादर टीटी में तिलक ब्रिज के करीब सड़क का एक हिस्सा करीब 2 फुट तक  गया धंस गया था। हालांकि, इस दौरान कोई हादसा तो नहीं हुआ लेकिन सड़क धंसने के बाद यहां सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। 

इसके अलावा दिल्ली में भी जुलाई के महीने में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। दिल्ली में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) के करीब फ्लाईओवर के नीचे सड़क धंस गई थी। जिसकी वजह से यातायात काफी देर तक बाधित रहा था। 

'