Today Breaking News

Ghazipur: तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार 55 वर्षीय कैलाश यादव की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत फरार हो गया। मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस को घटना की सूचना दी। एंबुलेंस मंगाकर लहुलुहान हालत में अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार की रात जमानियां थाना क्षेत्र के कोटिया धर्ममरपुर से अपना कार्य निपटाने के बाद साइकिल सवार 55 वर्षीय कैलाश सिंह यादव पुत्र स्व. शेषनाथ यादव मवहारी बेटावर जा रहा था। अभी वह हरपुर गांव के पास पहुंचा ही था कि रात करीब 8:00 बजे के आस पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जबरदस्त टक्कर हो गयी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गयी। 

जहां लोगों की मदद से उसे पीएचसी पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक के अनुसार परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस के दर्ज करके ट्रैक्टर और चालक की तलाश करेगी। 

'